Yadon ko bhoole-Khudi ka tana ban bhool-Poem

September 15, 2010 at 9:28 am 6 comments

Here is a new poetry after long long time. Its been really a long time since I wrote something. Here is a poetry I am presenting to you.

Whenever I tried to write something, I found myself even more lost so I have tried to express those lost feeling through this poetry. Hopefully I have not lost the touch with poetry and the one below will not let down my readers and well wishers.

Lastly, do leave you comments about the poetry, they really encourage me to write more.

Kaise utaren kahani ansuon ki inn panno per,
Ki ab andaaz bhi kehne ka bhool gaye,

Bhool gaye jaane kya kya ..
ki khud ki batein hi bhool gaye,

Bhool gaye apne ansu tak,
ki rahe dard unko bahana bhool gaye,

Bhoole un awaazon ko,
ki unhe khud ko sunana bhool gaye,

Bhoole un ankhon ko,
ki un ankhon ki jagmagahat bhool gaye,

Bhool gaye yadon ko,
Jo yaad the woh sab bhool gaye,

Bhool gaye yun khud ko,
khudi ka tana bana hi bhool gaye… !

Entry filed under: शायरी, हिन्दी, bebasi, ikshayar, shayri. Tags: , .

ikshayar.com – A place to share my words ! Shayari paagalpan hai, shayari fitoor hai !

6 Comments Add your own

• 1. ml bala,'mohan'  |  September 15, 2010 at 3:57 pm

BHOOL GAYE TUM TO BHALA MOHAN KO KAISE YAAD RAHE
    TUMNE KYA LIKHA THA,HUM TO ISE BHI BHOOL GAYE

• 2. ikshayar  |  September 16, 2010 at 4:39 pm

Well, I don’t find your comment meaningful !

Anyways, thank you for leaving your comment here.

• 3. atul  |  March 2, 2011 at 6:11 am

mast hai bhai kahan se aise world laate ho

• 4. shayari  |  July 30, 2011 at 3:51 pm

lovely, lovely, lovely…. different work….. hats off

• 5. Bhavna lv  |  March 7, 2012 at 6:55 pm

Mainy chaht ki dhokha paya ab dil may n hai ko chaht ab dil may gm k siwa kuch nhi.a

• 6. shiv kumar sagar  |  August 14, 2012 at 11:00 am

jindgi me ek bar sabhi ko thokr lagti hai.insan ko thokr lgne ke bad hone vale dard ko bhula dena chahiye sirf insan ko ek baat yad rakhni chahiye ki usko thokr lagi kis vjah se taki vo dovara us galti ko na kre,
    me bhavna ji se ek baat khena chahata hu ke bhavna ji pyar me to sabhi dhoka khate hai,iska matlv ye nahi ke hum khud ko gamo se gher le ya khud ko tanha kr le,
    jb hum ko dhoka dene vala khush hai to hum kyo na rahe,
    khush rahiye bhavna ji,